Image result for gb whatsapp online toast



नमस्कार मित्रो आप सभी का हिंदी तकनीक दर्पण में मैं सुमित यादव स्वागत करता हूँ।
आज मैं आपको बतऊँगा की कैसे आप अपने व्हाट्सएप्प में किसी भी contact के ऑनलाइन आने पर आपको नोटिफिकेशन आएंगे ।
मेरी पिछली पोस्ट में आपने सीखा होगा की कैसे आप अपने एंड्राइड मोबाइल में दो
व्हाट्सएप्प इस्तेमाल करते हैं जिसको आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हैं
आपको बस एक आप्लिकेशन इनस्टॉल करना है जिसका नाम है GB व्हाट्सएप्प जिसको 
आप यहाँ क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। 


अब आपको अपने SETTING -SECURITY -UNKNOWN SOURCES


GbWhatsApp

इसमें टिक करना है आपका एप्लीकेशन इनस्टॉल हो जायेगा




gbwhatsapp apk latest version



एप्लीकेशन खोले और अपना मोबाइल न दर्ज करे
gbwhatsapp apk

मोबाइल न दर्ज करने के बाद आपके मोबाइल न में एक OTP आएगा जिसे आपको सबमिट करना है


उसके बाद आपको उस APP को ओपन करके I Go to >> GB Settings > Main/Chats Screen > Contact Online Toast > Show Contact Online Toast
Image result for gb whatsapp online toast

बस अब आप लाभ उठा सकते हैं इस सेवा का अगर आपको मेरी यह पोस्ट कैसी लगी मुझे जरूर बताये धन्यवाद