Free movies on internet


आजकल सिनेमा की टिकटें कितनी महंगी हो गई हैं। अब पूरे सप्ताह तो ऑफिस या कॉलेज जाना होता है लेकिन जब वीकेंड पर मूवी का प्लान बनाओ तो सबसे पहले टिकट के रेट और सिनेमा हॉल में खाने-पीने पर होने वाले खर्च ही डरा देते हैं। ऐसे में महंगाई के बोझ के मारे व्यक्ति के पास इस प्लान को कैंसल करने के अलावा और कोई रास्ता ही नहीं बचता।
अब इंटरनेट पर भी फिल्म डाउनलोड करने में पैसे लगते हैं इसीलिए कौन बेकार का खर्चा मोल ले। नतीजतन फिल्में आती हैं और चली जाती हैं लेकिन तंग जेब का मारा व्यक्ति खर्चे की फिक्र में सारी फिल्मों को गंवाने का गम सहता रह जाता है।
लेकिन अब आपको फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक ऐसी तरकीब लेकर आए हैं जिससे आप मुफ्त में जितनी चाहे फिल्में देख सकते हैं। यह कोई जादू नहीं बल्कि तकनीक के विकास की एक और झलक है।
इंटरनेट की दुनिया में कई ऐसी वेबसाइट्स मौजूद हैं जहां भाषा और क्वालिटी के बंधन से दूर आपकी मनपसंद फिल्में मौजूद हैं। हालांकि इनमें से कुछ वेबसाइट्स पर फिल्मों की क्वालिटी थोड़ी खराब है। लेकिन यहां हम जिन वेबसाइट्स का जिक्र कर रहे हैं वहां आपको बहुत अच्छी क्वालिटी की फिल्में मिलेंगी।
 वेबसाइट पर 11 भारतीय भाषाओं के अलावा अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में भी कई फिल्में उपलब्ध हैं। आप यहां ना सिर्फ अपनी मनपसंद फिल्मों को देख सकते हैं बल्कि फेसबुक पर अपने दोस्तों के साथ इन फिल्मों को शेयर भी कर सकते हैं। बस इस वेबसाइट पर फिल्म देखने के लिए आपका नेट कनेक्शन स्ट्रॉंग होना चाहिए।



आपको पोस्ट कैसी लगी हमे जरूर बताये